#StopRape: 11वीं की छात्रा से चलती कार में किया सामूहिक दुष्कर्म

1,006 Views

Girl Gang Rape: देश में बढ़ती रेप घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए सरकार के साथ-साथ लोगों को भी सामने आना होगा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में निजी स्कूल में पढ़ने वाली, 11वी की छात्रा का रेप शिकार हो गई. आरोपियों द्वारा सामूहिक बलात्कार की यह घटना चलती कार में की गई.

पुलिस उपाध्यक्ष केस के बारे में बताया

ग्रेटर नोएडा प्रभारी अरविंद कुमार ने कहां की कोर्ट में छात्रा का बयान दर्ज कर लिया गया है. जिसमें छात्रा ने बताया है ,कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है. फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. अभी आरोपी फरार है, लेकिन की तलाश अभी जारी है.

कौन है चलती कार में बलात्कार करने वाले आरोपी

पुलिस द्वारा बताया गया कि लड़की ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में पढ़ती थी. 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की को जबरदस्ती उठा लिया.18 अप्रैल को आरोपी अंकित और नवीन नामक युवक लड़की को जबरन अपनी कार में बिठाकर ले गए.

पीड़ित छात्रा ने लगाया आरोप

छात्रा ने यह आरोप लगाया कि दोनों आरोपियों ने उसके साथ चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया है. घटना के बारे में पीड़िता ने ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र मैं अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता ने यह रिपोर्ट 19 अप्रैल को आरोपियों के खिलाफ दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस द्वारा छात्रा का मेडिकल भी किया गया. फिलहाल पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है, लेकिन कोई भी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त मैं नहीं आया है.

बलात्कार के विरुद्ध DesiDozz की मुहिम #StopRape

खबरों की मानें तो बलात्कार की घटनाएं आए दिन सुनने में आती है. इसके लिए हम क्राइम स्टोरी में बलात्कार से जुड़े अपराधों को लोगों के सामने ले करके आएंगे. जिससे लोग जागरुक हो और अपने आसपास होने वाली घटनाओं को रोक सके. समाज और देश पनप रहे बलात्कारियों रूपी कीड़ों को जड़ से खत्म कर दिया जाए.

हमारे सोशल परिवार का हिस्सा बनने के लिए आगे दिए सोशल मीडिया पर क्लिक कर फॉलो करें: FACEBOOK व TWITTER

भविष्य में आने वाली नयी सरकारी जॉब्स के अपडेट से बने रहने के लिए सीधे हाथ पर दिए नोटिफिकेशन को चालू (allow) जरुर करें.

नीचे दी गयी स्टोरी भी पढ़े:

Video: छोटे चूहों का बड़ा कारनामा तीन मंजिला मकान को गिरा डाला

अपने पति से तलाक लेने के बाद इस मशहूर शादी शुदा एक्टर के साथ रह रही हैं चित्रांगदा सिंह

यहां देखें मार्केट से कम कीमत में शॉपिंग प्रोडक्ट्स

[amazon_link asins=’B002U1ZBG0,B0797WF7NW,B079Q62K9J,B01821GVA6,B06WGV45MF,B00W870EFO,B0746FYWX7,B00C7HG9KY,B01EU2M62S’ template=’ProductCarousel’ store=’desidozz20-21′ marketplace=’IN’ link_id=’fabfd223-47e8-11e8-b393-1f2b3dcff031′]

Author Profile

Prakash Panwar
Prakash Panwar
मैं एक फ्रीलॉंसर हिंदी कंटेंट राइटिंग करता है. मुझे टेक्नोलॉजी, एंटरटेनमेंट, पॉलिटिक्स और एजुकेशन जैसी बिट पर लिखना पसंद करता है. खाली समय में कंप्यूटर पढ़ना बहुत अच्छा लगता है. क्वालिफिकेशन की बात की जाये तो में बी-टेक कंप्यूटर साइंस से अध्यनरत हूँ.

Related posts

Leave a Comment