चलती मेट्रो में प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल कर युवती से चिपका युवक

crime
284 Views

देश के चर्चित मेट्रो सिटी कई जाने वाली बेंगलुरु मेट्रो में सवार 27 वर्षीय युवक ने उसकी पेंट की Man unzipped जीप खोल कर आगे खड़ी महिला से चिपकने लगा. जब महिला ने शोर मचाना शुरू किया, तो पास के खड़े लोगों ने युवक को देख लिया. युवक की जीप खुली हुई थी, उसका प्राइवेट part बाहर बाहर था. बाद में लोगों द्वारा उसकी जमकर पिटाई की गई और उसे पकड़कर जयानगर थाने की पुलिस को सौंप दिया गया.

कौन था यह मनचला युवक

पुलिस द्वारा बताया गया कि वह साउथ बेंगलुरु यानी उत्तर कर्नाटका में स्थित सिरसी का रहने वाला है. युवक का नाम B हेगड़े है. क्योंकि एक प्राइवेट फॉर्म का ऑडिटर है. 30 वर्षीय युवती तरफ से युवक की तहरीर की गई.

कब और कहां हुई यह शर्मनाक घटना

यह घटना कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में मेट्रो की है. युवती एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है. पीड़ित बेलनदूर कि प्राइवेट कंपनी में काम करती है. शाम को 5:15 पर राजाजी स्टेशन से पेट्रोल पर सवार हुई. उसे बनशंकरी जाना था.

मेट्रो में भीड़ होने के कारण

युवती खड़ी हुई थी. 5:15 मिनट में मेट्रो मैजेस्टिक यानी केंपेगौडा बस स्टैंड पहुंची. एक युवक जो वहां से चढ़ा वह युवती के पीछे खड़ा हो गया. कुछ देर बाद युवक युवती से चिपकने लगा.

चेतावनी देते हुए युवती ने उसे पीछे हटने को कहा

लेकिन मेट्रो में भीड़ होने के कारण व युवक नहीं खड़ा रहा. कुछ देर बाद लड़की को कुछ गड़बड़ी महसूस हुई. तो उसने जैसे ही पीछे पलट कर देखा, तो लड़के की जीप खुली हुई थी.

मेट्रो में मौजूदा लोगों ने लिया एक्शन

उसका प्राइवेट पार्ट बाहर था. बाद में युवती चिल्लाई और पास खड़े मौजूदा लोगों ने युवक को पीटना शुरू कर दिया.

हमारे सोशल परिवार का हिस्सा बनने के लिए आगे दिए सोशल मीडिया पर क्लिक कर फॉलो करें: FACEBOOK व TWITTER

भविष्य में आने वाली नयी सरकारी जॉब्स के अपडेट से बने रहने के लिए सीधे हाथ पर दिए नोटिफिकेशन को चालू (allow) जरुर करें.

नीचे दी गयी स्टोरी भी पढ़े:

Video: छोटे चूहों का बड़ा कारनामा तीन मंजिला मकान को गिरा डाला

अपने पति से तलाक लेने के बाद इस मशहूर शादी शुदा एक्टर के साथ रह रही हैं चित्रांगदा सिंह

यहां देखें मार्केट से कम कीमत में शॉपिंग प्रोडक्ट्स

[amazon_link asins=’B078X9NJ1L,B06ZY87L5V,B00JFEV164,B078ZGD4LT,B07B4DLDVW,B0744G53FZ,B079FXCW8B,B01NCZDKFQ’ template=’ProductCarousel’ store=’desidozz20-21′ marketplace=’IN’ link_id=’66465360-502f-11e8-9641-1df3fb45fd54′]

Author Profile

Prakash Panwar
Prakash Panwar
मैं एक फ्रीलॉंसर हिंदी कंटेंट राइटिंग करता है. मुझे टेक्नोलॉजी, एंटरटेनमेंट, पॉलिटिक्स और एजुकेशन जैसी बिट पर लिखना पसंद करता है. खाली समय में कंप्यूटर पढ़ना बहुत अच्छा लगता है. क्वालिफिकेशन की बात की जाये तो में बी-टेक कंप्यूटर साइंस से अध्यनरत हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *