palangiya ae piya sone na diya video

palangiya ae piya sone na diya video 10 करोड़ लोगो से भी ज्यादा ने देखा

Entertainment
655 Views

 

भोजपुरी फिल्मों में गाना गाने और अभिनय करने वाले एक्टर पवन शर्मा को कौन नहीं जानता। देखा जाए तो palangiya ae piya sone na diya video पिछले कुछ दिनों से पवन सिंह इंटरनेट पर काफी चर्चा में नजर आ रहे हैं। इन चर्चा का कारण उनका नया वीडियो सॉन्ग है। बताया जा रहा है कि यह इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है। तो आखिर क्या है, पवन सिंह के नए वीडियो सॉन्ग में खास। जो यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया है, तो चलिए विस्तार से जानते हैं:

palangiya ae piya sone na diya video पवन सिंह का नया गाना

एक्टर पवन सिंह का ‘पलंगिया सोने ना दिया’ गाना इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है। बताया जा रहा है कि यह जबरदस्त तरीके से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें, यह गाना पिछले साल जून माह में रिलीज किया गया था। लेकिन न जाने क्यों अब इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है।

pawan singh and mani bhattacharya palangiya ae piya sone na diya video
pawan singh and mani bhattacharya palangiya ae piya sone na diya video

पलंगिया सोने ना दिया में कौन है पवन सिंह के साथ

भोजपुरी के सिंगर पवन सिंह के palangiya ae piya sone na diya video पलंगिया सोने ना दिया गाने में अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य नजर आ रही हैं। वैसे तो पवन सिंह हर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ अच्छी केमिस्ट्री निभाते हैं। ठीक उसी तरह अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य के साथ भी वह पलंगिया सोने ना दिया गाने में अभिनय निभा कर रहे हैं। आपको बता दें, पलंगिया सोने ना दिया गाना पवन सिंह और इंदु सोनाली द्वारा गाया गया है।

कितने लोगों ने देखा पलंगिया सोने ना दिया गाना

क्षेत्रीय फिल्मों में लोकप्रिय रही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का यह गाना पलंगिया सोने ना दिया। अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। ताजुब की बात तो यह है कि यह गाना यूट्यूब पर पिछले साल यूट्यूब पर पब्लिश किया गया था। गाने को कोरियोग्राफ करने का श्रेय रामदेवन को जाता है। जबकि गाने के बोल को सुमित सिंह चंद्रवंशी द्वारा लिखे गये है। गाने के वायरल होने का कारण पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य की डांस परफॉर्मेंस को बताया जा रहा है।

किस फिल्म का है पलंगिया सोने ना दिया गाना

पवन सिंह के द्वारा गाया गया यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘वांटेड’ का गाना है। यह फिल्म 11 मई 2018 को बिहार और झारखंड राज्य में रिलीज की गई थी। एक्टर पवन सिंह के चाहने वालों को यह फिल्म काफी पसंद आई। इस फिल्म को के निर्माता सुजीत कुमार सिंह थे, जबकि प्रोड्यूसर जसवंत कुमार है। फिल्म की कहानी को लिखने का श्रेय वीर ठाकुर जी को जाता है।

पवन सिंह का कोई दूसरा चर्चित गाना

पलंगिया सोने ना दिया गाने के अलावा पवन सिंह ने और बहुत सारे चर्चित सॉन्ग को भी है। जो आजकल शादी पार्टियों में आपको आसानी से सुनाई देंगे। जब भी आप शादी या पार्टी में होंगे तो यह गाना डीजे या फिर बैंड बाजों में सुनाई देता होगा। तो खुद-ब-खुद लोगों के हाथ और पैर हिलने लग जाते हैं। ऐसे में पवन सिंह का चर्चित गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ आज भी लोगों की जुबां पर मौजूद है।

भोजपुरी गाना पलंगिया सोने ना दिया के लिरिक्स

बेरी-बेरी बाजे रे पलईया, खेल वे बिगाड़े चरपईया…

हाय बेरी-बेरी बाजे रे पलईया,
खेल वे बिगाड़े चरपईया,
ए तो रात भर मच-मच किया…

पलंगिया ए पिया, सोने ना दिया…. (तीन बार पूरी लाइन)
(सोने ना दिया…)__2

कोरा में आके मेरी रानी, आबो तो जीने दो जवानी…
कोरा में आके मेरी रानी, आबो तो जीने दो जवानी,
सुनो सुनो रे सजन, अइसे छुओ ना बदन…

भोरे भोरे मोरा तन,
हडकंप काटे मन.. आ भक…
देहि में दुःख भर दिया,

पलंगिया ए पिया, सोने ना दिया… (तीन बार पूरी लाइन)

लोहा का बेड है लगाना, तबे तो मजा है भेटाना…
लोहा का बेड है लगाना, तबे तो मजा है भेटाना,

आज करो ना प्यार,
जनि धरो अकवार,
मन करो ना बेकार, नहीं मिलेगा बहार…
काहे जराती है रे जिया,

पलंगिया ए पिया, सोने ना दिया, (तीन बार पूरी लाइन)

कैसे करें भोजपुरी गाना पलंगिया सोने ना दिया डाउनलोड

यदि आप भोजपुरी गाना पलंगिया सोने ना दिया डाउनलोड करना चाहते हैं। तो नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करते हुए, डाउनलोड के बटन पर क्लिक करने से गाना डाउनलोड कर सकते है।[sociallocker]

palangiya ae piya sone na diya mp3 free download
palangiya ae piya sone na diya mp3 free download
पलंगिया सोने ना दिया वीडियो सॉन्ग

भोजपुरी वीडियो के दीवाने यदि पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य का गाना पलंगिया सोने वाला वीडियो नीचे मौजूद है। यह गाना पवन सिंह के लोकप्रिय गाने में से एक है, जो यूट्यूब पर काफी चर्चाओं में है।

वांटेड फिल्म का पलंगिया सोने ना दिया वीडियो सॉन्ग डाउनलोड कैसे करें

मणि भट्टाचार्य और पवन सिंह के द्वारा पसंद किए गए गाने पलंगिया सोने ना दिया के वीडियो सॉन्ग को डाउनलोड करने के लिए नीचे लिंक दिया गया है। वहां पर आप मौजूदा साइज के हिसाब से गाने के डाउनलोड के लिंक पर क्लिक करते हुए डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड के लिंक के नीचे ऑडियो फाइल भी है। जिसे डाउनलोड करने पर आपके मोबाइल में यह गाना MP3 के रूप में आ जाएगा। ध्यान रहे, यदि आप पलंगिया सोने ना दिया भोजपुरी गाना एचडी वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं। तो ऐसी स्थिति में आपको ज्यादा एमबी वाली फाइल को डाउनलोड करना होगा।

free palangiya ae piya sone na diya mp4 video download
free palangiya ae piya sone na diya mp4 video download
कौन है पवन सिंह

क्षेत्रीय फिल्मों में लोकप्रियता की कसौटी तक जाने वाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री आज भारत देश के कोने-कोने में जानी जाती है। भोजपुरी फिल्मों के गायक और एक्टर जाने जाने वाले पवन सिंह के दुनिया व देशभर में काफी सारे फंस मौजूद है। पवन सिंह भोजपुरी फिल्म में गाना गाने के अलावा एक्टिंग भी किया करते हैं। लोगों को इनके द्वारा गाए गाने काफी पसंद आते हैं। यदि अभी आप पवन सिंह को अब भी नहीं पहचान रहे हो। तो आपको बता दें, आप ने एक भोजपुरी गाना काफी सुना होगा। जिसके बोल हैं, ‘लॉलीपॉप लागेलू’। यह गाना भी पवन सिंह के द्वारा ही गाया गया है। जिसे इंटरनेट पर काफी अच्छी व्यूज बटोरे हैं। ऐसे कई सारे गाने भोजपुरी एक्टर और सिंगर कहे जाने वाले पवन सिंह ने गाए हैं। फिलहाल पवन सिंह का पलंगिया थोड़ी ना दिया गाना लोगों के बीच काफी देखा और सुना जा रहा है।

All story image source from Google[/sociallocker]

हमारे सोशल परिवार का हिस्सा बनने के लिए आगे दिए सोशल बटन पर लाइक तथा फॉलो जरूर करे:

और

भविष्य में आने वाली नयी Entertainment News अपडेट के लिए सीधे हाथ पर दिए नोटिफिकेशन को चालू (allow) और डाउनलोड करे फ़ास्ट Mobile App .

जानकारी को सबसे पहले अपने दोस्तों तक पहुंचने के लिए नीचे दिए सोशल मीडिया की मदद ले और शेयर करे |

इस तरह की खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए ‘सब्सक्राइब’ करे।


Author Profile

Prakash Panwar
Prakash Panwar
मैं एक फ्रीलॉंसर हिंदी कंटेंट राइटिंग करता है. मुझे टेक्नोलॉजी, एंटरटेनमेंट, पॉलिटिक्स और एजुकेशन जैसी बिट पर लिखना पसंद करता है. खाली समय में कंप्यूटर पढ़ना बहुत अच्छा लगता है. क्वालिफिकेशन की बात की जाये तो में बी-टेक कंप्यूटर साइंस से अध्यनरत हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *