5 ट्रेंडी बॉटम्स जो हर कॉलेज गर्ल के लुक को बनाते हैं आकर्षक

71 Views

कॉलेज लाइफ की दौरान स्टूडेंट अक्सर अपनी पढ़ाई के साथ-साथ ढेरों रोचक अनुभव ही हासिल करना चाहते हैं। लेकिन इन सबके बीच लड़कियां होती है, जो खुद को स्टाइल दिखाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ती। सिर्फ पढ़ाई के साथ-साथ मौज-मस्ती, दोस्तों के साथ उठना-बैठना, नए-नए लोगों से मिलना और कई बार आवश्यकता हो। तो घर छोड़कर कही जगह पर जाना पड़ता है। जहाँ एक्साइटमेंट और नर्वस नेस के बीच में कई नई चीज से रूबरू होती है। लेकिन इसके बीच भी जो चीज आपका साथ कभी नहीं छोड़ती वह है, आपकी ड्रेसिंग स्टाइल। girls bottom आजकल कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों को खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए कई सारे मोके मिलते हैं।

यह भी पढ़े: Payal design ट्रेडिंग पायल जो स्टाइलिश के साथ आपको बनाती है क्यूट..

Girls bottom in hindi

तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही फैशन ट्रेंड के बारे में बताने वाले हैं। जिसे पहनकर आप कॉलेज में धूम मचा सकते है। जिंदगी में कॉलेज का समय एक ऐसा समय होता है। जहां पर लड़के लड़कियां अपने हुनर के साथ-साथ खुद को स्टाइलिश दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। फिर चाहे स्टाइलिश दिखने के लिए खूबसूरत ड्रेसेस, महंगे जूते-चप्पल यहां तक सब कुछ खास ही होता है। क्या आप जानते हैं, एक ट्रेंडी बॉटम की मदद से भी खुद को स्टाइलिश दिखा सकते हैं। तो चलिए ट्रेंडी बॉटम कि बात करेंगे। जिसे हर कॉलेज गर्ल्स को जानना चाहिए।

यह भी पढ़े: इस बेहाल गर्मी में दिखना है कूल और स्टाइलिश तो एक नजर जरा यहां डालें

क्यूलाॅट्स करे इस्तेमाल

देखा जाये, तो आजकल के फैशन में क्यूलाॅट्स बहुत बढ़ चढ़कर बोल रहा है। ऐसे बॉटम को लड़कियां कूल से दिखाने वाले टीशर्ट, फिर ओफ शोल्डर टॉप के साथ में पहन सकते है। वैसे तो यह काफी फ्लोइ और कंफर्टेबल होता है। यदि आप प्लाजो जैसा कोई दूसरा ऑप्शन ढूंढ रही हैं। तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। क्योकि इसमें नी-लेंथ होने की वजह से इसमें आपको बैठने, चलने और उठने में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आएगी। अगर आप चाहे, तो इसे क्रॉप टॉप या कोल्ड शोल्डर के साथ भी ट्राई कर सकती है।

यह भी पढ़े: ये फुटवेयर आपको स्टाइलिश के साथ डेसिंग भी बनाते हैं

culottes and wide leg pants bottom fashion for girls
culottes and wide leg pants bottom fashion for girls

वाइड लेग्ड का फैशन

युवाओ में वाइड लेग्ड का फैशन तेजी से आगे बढ़ रहा है। अगर बात कि जाए तो करीना कपूर खान हो या दीपिका पादुकोण की। तो बॉलीवुड की ये सेलिब्रिटी भी गर्मीयों में इन पेण्ट को लेकर खुद को काफी स्टाइलिश और कुल दिखा रही है। सबसे अच्छी बात तो इन पैन्ट्स में यह लगती है। किस इसके कॉटन से लेकर डेनिम तक के फैब्रिक बाजार में आसानी से मिल जाते हैं। इनके चलन के चलते ही बाजार में फ्लेयर्ड जींस को बाजार में उतारा गया है। लेकिन जनाब हमारे पास एक से बढ़कर बेहतरीन कलर और वाइड लेग्ड पेंट्स का कलेक्शन है। तो जिस को ट्राई क्यों करना आप चाहे। तो इस पर वाइट शर्ट और फिटेड टॉप को पहन सकती है। लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि यदि आपकी हाइट कम है। तो ज्यादा फ्लेयर्ड वाली पैंट का चुनाव ना करे।

सिगरेट पैंट्स का चुनाव

यदि आप चूड़ीदार या लैगिंग्स को पहन कर बोर हो चुकी है। तो अब यह पेंट्स केवल आपके लिए ही है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं, सिगरेट पैंट्स की जिसे आप लॉन्ग शर्ट और कुर्ती के साथ भी पहन सकते हो। इसके अलावा यदि कभी आपको कॉलेज में होने वाले जॉब इंटरव्यू के लिए भी जाना हो। तो फॉर्मल लोक दिखाने के लिए नॉर्मल नी लेंथ वाले कुर्ते के साथ यह पैंट कैरी कर सकते हैं।

dhoti or cigarette pant kaise hote hai
dhoti or cigarette pant kaise hote hai

धोती पैंट्स करे ट्राय

यदि आप सलवार पटियाला, चूड़ीदार को थोड़ा सा ब्रेक देना चाहे। तो आप भी कुर्ती के साथ से मिलता जुलता धोती पेंट्स पहन सकते हैं। जिसके बाद आप आपके लुक को अच्छा दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगा। अगर आपको अच्छा लगे, तो इसे वाइट शर्ट के साथ भी तक इन करके ट्राई कर सकती हैं। अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए, आप इसके साथ में सिल्वर नेकपीसे बैंगल्स को भी अपनी लिस्ट में स्थान दे सकती हैं।

प्लाजो के साथ

आज के इस दौर में हर महिला और लड़की की पसंद बन चुका है।

प्लाजो क्योंकि यह अपने आप में बेहद कंफर्टेबल बॉटम है।

इस बॉटम को आप टीशर्ट, तक इन करके लॉन्ग कुर्ती।

या लूज टी शर्ट टॉप के साथ भी कैरी कर सकती है।

girls bottom गर्मियों का मौसम आने वाला है।

तो यह बॉटम एक लाजवाब ऑप्शन रहेगा, आपके लिए। ‌

यह भी पढ़े: बनने जा रही अगर दुल्हन तो पुराने लहंगो को छोड़ ये स्टाइलिश और नया ट्राई करें

Recommended Post

All story image source from Google

लगातार ऐसी जानकारी पाने के लिए आगे दिए सोशल बटन पर लाइक तथा फॉलो जरूर करे:

और

भविष्य में आने वाली नयी Fashion अपडेट के लिए सीधे हाथ पर दिए नोटिफिकेशन को चालू (allow) और डाउनलोड करे फ़ास्ट Mobile App .

जानकारी को सबसे पहले अपने दोस्तों तक पहुंचने के लिए नीचे दिए सोशल मीडिया की मदद ले और शेयर करे ।

इस तरह की खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए ‘सब्सक्राइब’ करे।


Recommended Post