जान्हवी के ये देसी स्टाइल फाॅलो करके आप भी बेहतरीन लुक पा सकती हैं

5,333 Views

आज का समय बड़ा ही माॅर्डन समय है, छोटे से लेकर बड़े-बड़े लोगो को स्टाइलिश लाईफ जीना पसन्द होता है। इसके लिए वह आज कल के पहनावे की ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं। वहीं लड़कियों की अगर बात करें तो वह हर समय अपने आप को माॅर्डन और स्टाइलिश दिखाना पसन्द करती हैं। हमेशा ही वह खुद को अलग दिखाना चाहती है। ऐसे में अगर आप भी खुद को स्टाइलिश के साथ माॅर्डन लुक देना चाहती हैं। तो आप इसके लिए देसी तरीका भी आजमा सकती हैं। इन दिनों जान्हवी कुछ ऐसे ही लुक में नजर आ रही हैं और जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

खूबसूरत अनारकली ड्रैस में जान्हवी

Janhvi in beautiful Anarkali dress
Janhvi in beautiful Anarkali dress

बतादें की जान्हवीं इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में व्यस्त दिखाई दे रही हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर को खूबसूरत अनारकली ड्रैस में देखा गया। जान्हवी की आने वाली फिल्म धड़क फिल्म के रिलीज होने का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। जानकारी के लिए आपको बतादें की जान्हवी कपूर अपनी मां की तरह बेहतरीन अदाकारा ही नहीं बल्कि फैशन आइकन भी हैं।

देसी लुक में छा गई जान्हवी कपूर

Zanhavi Kapoor caught in a country look
Zanhavi Kapoor caught in a country look

अब तक आप लोगो ने जान्हवी को न जाने कितनी ही ड्रेस में देखा होगा लेकिन इस बार जान्हवी का यह देसी लुक लोगो को बहुत पसन्द आ रहा है। जान्हवी कपूर के वाॅडरोब में गर्लिश कलर के बैस्ट लहंगों से लेकर एथनिक सूट, साड़ी और सलवार सूट की खूबसूरत कलैक्शन है जो हर टीनएजर लड़की पर परर्फेक्ट सूट करेगा।

इन देसी लुक में जान्हवी आईं नजर

Look at this Desi look
Look at this Desi look

जान्हवी कपूर की कुछ ट्रैडीशनवियर ड्रैसेज दिखाते हैं, जिनमें वह परफैक्ट देसी गर्ल दिख रही हैं। आप भी उनके ड्रैसअप को फाॅलो करके खूबसूरत दिख सकती हैं। इस गुलाबी रंग के सलवार सूट में जान्हवी के इस नए लुक में वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं।

All story image source from Google

हमारे सोशल परिवार का हिस्सा बनने के लिए आगे दिए सोशल बटन पर लाइक तथा फॉलो जरूर करे:

और

भविष्य में आने वाली नयी Job News अपडेट के लिए सीधे हाथ पर दिए नोटिफिकेशन को चालू (allow) और डाउनलोड करे फ़ास्ट Mobile App .

नीचे दी गयी स्टोरी भी पढ़े:

हेयर डिज़ाइन में वैक ज्वैलरी और फ्लावर का बढ़ता क्रैज़

5 देसी चीजें जो आपको दे मिनटों में सुंदर त्वचा

श्रीदेवी की बेटी का हुआ वीडियो वायरल, अब कहा मुझे किस दो

पर्ल ज्वैलरी से बढ़ाइये अपनी सुंदरता, दीजिये आकर्षक लुक 

Author Profile

Ramgovind kabiriya
Ramgovind kabiriya
मैं रामगोविन्द कबीरिया मुझे लिखने का काफी शौक है, मैं कन्टेन्ट राइटिंग में पिछले तीन सालों से काम कर रहा हूॅं। मैंने इन्दौर के डीएवीवी यूनिवर्सटी से एम.ए. मासकम्युनिकेशन किया है। इसके अलावा मैंने कम्प्युटर के क्षेत्र से सम्बधित पीजीडीसीए भी किया है। मैं न्यूज़, फैशन, धर्म, लाईफस्टाइल, वायरल स्पाॅर्टस आदि सभी कैटेगिरी में लिखता हूॅं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मानव शरीर में यही लक्षण आगे चलकर ब्रेन ट्यूमर का कारण बनते हैं

Pin25TweetShare328 Shares 5,333 Viewsमानव जीवन में बिमारी कभी भी बता कर नहीं आती ऐसा अधिकतर लोगों का मानना होता है लेकिन आप शायद इस बात से अंजान हैं कि मानव जीवन में कोई भी परेशानी या कोई भी बीमारी आने से पहले हमें उसका संकेत मिल जाता है। कुछ ऐसा […]
This trait in the human body leads to brain tumors in the future.

Subscribe US Now