अपनी शादी को बनाना चाहते हैं यादगार तो इस प्रकार की जयमाला ट्राई करें

Fashion
3,238 Views

फिलहाल सीज़न शादियों का चल रहा है। ऐसे में शादी की तैयारियां पहले से ही शुरू हो जाती हैं। कपड़े से लेकर हर छोटी-छोटी चीजों को लेकर पहले ही सोच लिया जाता है। शादी में जहां कपड़े मायने रखते हैं वहीं दूल्हा-दुल्हन की अगर बात करें तो इनके लिए जयमाला भी बहुत मायने रखती है। ऐसे में हम हर चीज का तो बहुत ध्यान रखते हैं लेकिन वरमाला को हम भूल जाते है। आज हम आपसे इसी वरमाला के बारे में चर्चा करने वाले हैं। यहां पर हम कुछ ऐसी वरमाला के बारे में बात करेंगे जो अपके लुक व स्टाईल को बरकरार रखेगी। इतना ही नहीं इन जयमालाओं के इस्तेमाल से आपकी शादी भी यादगार बनायी जा सकती है। तो चलिए जानते हैं इस शादी में आप किस प्रकार की जयमाला का आपके लुक को और ज्यादा निखारेगी।

आउटफिट के साथ मैच जयमाला

Match with Outfit jaymala
Match with Outfit jaymala

आमतौर पर बहुत से लोग जयमाला को लेकर भी कन्फ्युजन में रहते हैं उन्हे यही समझ में नहीं आता की कौन सी जयमाला को पहना जाए। अगर आप भी जयमाला के कन्फ्युजन में हैं तो आप अपने आउटफिट से मैच करती हुई जयमाला भी कैरी कर सकते हैं यह आपके लुक और स्टाईल को बरकरार रखेगा। इसके साथ ही आपकी पर्सनालिटी को भी मेंटेन रखेगा।

फोटो एल्बम के लिए ट्राई करें इसे

Try this photo album to this jaymala
Try this photo album to this jaymala

अगर आप शादी के लिए फोटो एल्बम बनवा रहे हैं तो इसके लिए अगर आप जयमाला पहन रहें है तो आप व्हाइट और पिंक कलर काॅम्बिनेशन की जयमाला भी पहनी सकते हैं। इस प्रकार की जयमाला आपकी फोटो एल्बम में अच्छी लगेगी।

ताजगी भरे फूलों की माला

Fresh floral wreath
Fresh floral wreath

जय माला तो कई प्रकार की होती हैं। अगर आपको अब तक अपने लिए जयमाला समझ नहीं आ रही तो आप बिना सोचे समझे ताजे फूलों की जयमाला भी धारण कर सकते हैं यह आपके लुक को निखारने के साथ इसकी महक से मन में ताजगी भी बनी रहेगी।

बहुत ही स्टाईलिश है यह जयमाला

It's very stylish this jaymala
It’s very stylish this jaymala

अगर आप अपनी शादी के लिए हर चीज यादगार बनाना चाहते हैं या फिर थोड़ा हटके शादी करना चाहते हैं तो इसमें जयमाला का भी विशेष योगदान होता है। इसके लिए आप पीले रंग की जयमाला भी पहन सकते हैं। यह आपके आउटफिट को और ज्यादा निखारने का काम करेगी।

हमारे सोशल परिवार का हिस्सा बनने के लिए आगे दिए सोशल मीडिया पर क्लिक कर फॉलो करें: FACEBOOK व TWITTER

भविष्य में आने वाली नयी सरकारी जॉब्स के अपडेट से बने रहने के लिए सीधे हाथ पर दिए नोटिफिकेशन को चालू (allow) जरुर करें.

नीचे दी गयी स्टोरी भी पढ़े:

इस फुटवियर का ट्रेंड आज से नहीं बल्कि 13वीं शताब्दी से ही शुरू हो गया था, जानें इसकी खासियत

सिंपल साड़ी में स्टाईलिश और ग्लैमरस दिखने के लिए ये नया ट्रेंड महिलाओं को खूब लुभा रहा है

गर्मी में खुद को कूल और स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं तो ट्राई करें ये खास टी-शर्ट

समर के इस सीज़न में खिल उठेगा आपकी छोटी प्रिसेंस का स्टाइल

यहां देखें मार्केट से कम कीमत में शॉपिंग प्रोडक्ट्स

[amazon_link asins=’B01MZA5JDS,B073QQ41QP,B01NB1QKWI’ template=’ProductCarousel’ store=’desidozz20-21′ marketplace=’IN’ link_id=’cc7ec794-5134-11e8-9b43-9144027a317f’]

Author Profile

Ramgovind kabiriya
Ramgovind kabiriya
मैं रामगोविन्द कबीरिया मुझे लिखने का काफी शौक है, मैं कन्टेन्ट राइटिंग में पिछले तीन सालों से काम कर रहा हूॅं। मैंने इन्दौर के डीएवीवी यूनिवर्सटी से एम.ए. मासकम्युनिकेशन किया है। इसके अलावा मैंने कम्प्युटर के क्षेत्र से सम्बधित पीजीडीसीए भी किया है। मैं न्यूज़, फैशन, धर्म, लाईफस्टाइल, वायरल स्पाॅर्टस आदि सभी कैटेगिरी में लिखता हूॅं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *