film chhapaak leaked scenes

Video: रिलीज से पहले सामने आये छपाक फिल्म के कुछ सीन्स

Viral
51 Views

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हालही में शादी करने के बाद इन दिनों काफी चर्चाओं में है। दरअसल film chhapaak leaked scenes छत पर उनके द्वारा किये गए, किसिंग सीन इंटरनेट पर काफी चर्चाओं में है। तो कौन है, दीपिका पादुकोण के साथ किस करता हुआ यह लड़का क्या कर रही है। दीपिका पादुकोण छत पर आइये विस्तार से जानते हैं,:

कहाँ का है दीपिका पादुकोण के छत पर किसिंग वाला वीडियो

दरअसल वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “छपाक” की शूटिंग में व्यस्त है।

हालांकि फिल्म में उनका लुक काफी वायरल हुआ है।

film chhapaak leaked scenes

लेकिन सोशल मीडिया की मानें तो दीपिका पादुकोण का यह किसिंग वीडियो काफी देखा जा रहा है।

फिल्म छपाक के किसिंग सीन में कौन है दीपिका के साथ

छपाक फिल्म में किसिंग सीन के अंदर वह अपने को-स्टार विक्रांत मैसी के साथ है। जो एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस सीन इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। तो सवाल यह उठता है कि आखिर फिल्म का यह सीन चर्चाओं में कैसे आया?

View this post on Instagram

Shine of team 🔆 #Chhapaak

A post shared by Deepveerwale (@deepveerworldwide) on

कैसे चर्चाओं में आया दीपिका की छपाक फिल्म का किसिंग वीडियो में

इंटरनेट पर फिल्म छपाक का यह लिक किसिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला गया था। जिसे पलक-झपकते ही हजारों की तादाद में इसे लाइक्स मिले। जिसके चलते यह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। तो क्या है, छपाक फिल्म के किसिंग सीन में खास?

दीपिका और विक्रांत मैसी की किसिंग सीन में खास

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अभिनेता विक्रांत मेस्सी अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की एक सीन लीक हो जाने पर यह इंटरनेट पर सुर्खियों का विषय बन गया है। जो आजकल काफी देखा जा रहा है, ऑनलाइन वीडियो लीक में आप देखेंगे। कि वीडियो के अंदर फिल्म की शूटिंग करने के दौरान छत पर बैठे दीपिका और विक्रांत दोनों ही एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में शूटिंग स्थल के आसपास निवासी भी देख रहे हैं। जो दीपिका और विक्रांत के एक दूसरे को किस करने पर लोगो द्वारा क्यों मजाक कर शोर मचा रहे हैं। वीडियो के अंदर शूटिंग देख रहे लोग कहते हैं, बच्चों को मत दिखा।

View this post on Instagram

On the shooting of film chhapaak Deepika Padukone and Vikrant Massey's kissing scene is leaked . . @deepikapadukone @vikrantmassey .Deepika😍😭 .💕🌹 one word for Deepika ND ranveer baba Your favourite Tag to deepika fan 😆 ✌✌ turn on notifications🔥 Follow me @sarakhanpic Follow:- @mohitsankhlaa @srkbeyond @deepikapadukonepic Double tap 💙💙 #shrutihassan #ankitadave #nehadhupia #priyankachopra #sonamkapoor #deepikapadukonehot #dishapatani #aliabhatt #anushkasharma #sonakshisinha #sunnyleone #deepikapadukone #salmankhan #katrinakaif #ipl #kareenakapoor #sapnavyaspatel #ileanadcruz #rihanna #poonampandey #kritisanon #urvashirautela #evelynsharma #jacquelinefernandez #bollywoodhot #bollywood #eshagupta #miakhalifa #bollywoodactress #aliabhatthot

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukonepic) on

क्या है दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म छपाक की कहानी

बॉलीवुड मैं दीपिका की आने वाली फिल्म छपाक की कहानी एक असली जिंदगी से जुड़ी हुई कहानी है। जिसमें एक एसिड अटैक से पीड़ित होने वाली लड़की लक्ष्मी अग्रवाल के जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में एसिड अटैक वाली लड़की लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही है। फिल्म की स्टोरी को मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी दीपिका और विक्रांत की फिल्म छपाक

असल जिंदगी से जुड़ी विक्रांत और दीपिका की फिल्म साल 2020 को 10 जनवरी तक रिलीज कर दी जाएगी। मतलब साफ है कि इस फिल्म की शूटिंग आने वाले महीनों में जोरो से चलेगी।

एसिड अटैक पीड़ित लड़की के किरदार पर क्या बोली दीपिका पादुकोण

मेघना गुलजार द्वारा निश्चित की गयी, film chhapaak leaked scenes फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक पीड़ित लड़की लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। इस किरदार के बारे में दीपिका बताती है, कि यह किरदार हमेशा मेरे साथ ही रहेगा। इसकी कहानी उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, एक और यह एक सच्ची घटना पर आधारित है। आशा करती हूं कि इसका परिणाम भी अच्छा ही लगेगा।

All story image source from Google

लगातार ऐसी जानकारी पाने के लिए आगे दिए सोशल बटन पर लाइक तथा फॉलो जरूर करे:

और

भविष्य में आने वाली नयी Viral News अपडेट के लिए सीधे हाथ पर दिए नोटिफिकेशन को चालू (allow) और डाउनलोड करे फ़ास्ट Mobile App .

जानकारी को सबसे पहले अपने दोस्तों तक पहुंचने के लिए नीचे दिए सोशल मीडिया की मदद ले और शेयर करे |

इस तरह की खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए ‘सब्सक्राइब’ करे।


Author Profile

Prakash Panwar
Prakash Panwar
मैं एक फ्रीलॉंसर हिंदी कंटेंट राइटिंग करता है. मुझे टेक्नोलॉजी, एंटरटेनमेंट, पॉलिटिक्स और एजुकेशन जैसी बिट पर लिखना पसंद करता है. खाली समय में कंप्यूटर पढ़ना बहुत अच्छा लगता है. क्वालिफिकेशन की बात की जाये तो में बी-टेक कंप्यूटर साइंस से अध्यनरत हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *